Followers

Friday 20 November 2015

ये पल



जानती हूँ ये जो एक एक पल है
नहीं लौटेगा कभी
और न ही लौटेगा तू कभी
तेरा एक बार वापस मुड जाना
छोड़ जाएगा अकेला मुझे
मैं फिर शायद चल पडू अकेली
पर हर ये पल जो तेरे साथ जीया है मैंने
याद आएगा मुझे हर घड़ी
खबर है मुझे तू हो जाएगा किसी और का जल्द ही
और मैं , मेरा होना शायद याद ही न रहे तुझे कभी
पर ये जो पल जी रही हूँ संग तेरे
क्या तू जी पायेगा उसके साथ कभी
कर पायेगा प्यार मुझ सा तुझे कोई कभी
या तू हो पायेगा किसी और का जैसे मेरा है अभी
मेरी ज़िंदगी का हर पल अब तेरा है
तेरा होना ही अब मेरा जीवन है
न जाने जब तू लौटेगा
मेरी साँसों का थमना कैसा होगा
हो सके तो न जाना तू
रोकूंगी नहीं ये भी जानता है तू
बस एक कोशिश करना
मेरे संग बीते हर पल को याद रखना
मैं उम्र भर रहूंगी तेरे आस पास
जब मन चाहे तू लौट आना
पायेगा खुद के लिए वही एहसास !!!!!!!!!!!! नीलम !!!!!!!!!!!!

No comments:

Post a Comment